flying bird

Tricks and Tips

Friday 26 August 2016

US मार्केट में गिरावट, फेड के बयान का असर


शुक्रवार के कारोबार में अमेरिकी मार्केट में गिरावट देखने को मिली है। फेडरल रिजर्व के कमेंट के बाद भी दरों को लेकर अनिश्चितता बना रहने से मार्केट में कारोबार.के दौरान तेज उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। शुक्रवार के कारोबार में डाओ जोंस 0.29 फीसदी और एसएंडपी 0.16 फीसदी की गिरावट के साथ बंद हुआ है। वहीं नैस्डेक 0.13 फीसदी की बढ़त के साथ बंद हुआ।

शुक्रवार को फेडरल रिजर्व की प्रमुख जेनेट येलन ने कहा कि दरों में बढ़ोत्तरी की संभावनाएं मजबूत हुई हैं। हालांकि उन्होने कोई संकेत नहीं दिया कि अगली बढ़ोत्तरी कब की.जाएगी। हालांकि फेडरल रिजर्व के वाइस चेयरमैन ने संकेत दिए हैं कि अगले महीने दरें बढ़ाई जा सकती हैं। फिलहाल मार्केट दरों में बढ़ोत्तरी का समय और दरों में.बढ़ोत्तरी का समय और दरों में कितनी बढ़ोत्तरी होगी इसके संकेत तलाश रहा है। कारोबारियों के मुताबिक शुक्रवार के बयान के बाद दरों में बढ़ोत्तरी की संभावनाएं बढ़ीं है, लेकिन.मार्केट में अभी भी अनिश्चितता बनी हुई है।



Get real time advice for  Stock Trading tips , Best Accurate Stock Tips , Stock Market Live Equity Tips  and all Maket Updates From Capitalstars  . 

0 comments:

Post a Comment